साप्ताहिक लव राशिफल | पं. गायत्री देवी जी

मेष राशि लव राशिफल 
मेष राशि वालों के लिए सप्ताह का समय प्रेम संबंधों में मिलेजुले परिणाम देने वाला होगा. शुरुआती समय पर आप किसी व्यक्ति के नजदीक हों लेकिन दूसरे भाग में दूरी का असर रिश्ते को प्रभावित करने वाला होगा. प्रेम जीवन में आपसी मतभेद दूर हो सकते हैं. जीवनसाथी के साथ सहनशीलता का भाव रखना अच्छा रहेगा. दांपत्य जीवन में आपसी मतभेदों को बढ़ावा देने से तनाव बढ़ेगा इसलिए जरुरी है की स्थिति अनुसार चीजों पर ध्यान दें और शांति से काम करें. 

वृष राशि लव राशिफल 
वृष राशि वालों के लिए प्रेम का सप्ताह अच्छे अनुभव लेकर आएगा. किसी मित्र के साथ आपके संपर्क आपके प्रेमी के लिए परेशानी भी दे सकता है. जो अविवाहित हैं उन्हें परिवार से विवाह के लिए हरी झंडी मिल सकती है. आपके साथी को अचानक लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. इस सप्ताह पति-पत्नी के रिश्ते में विश्वास की कमी दीवार अब दूर होगी और दोनों एक दुसरे के लिए सहायक होंगे. 

मिथुन राशि लव राशिफल 
प्रेम संबंधों के मामले में ये सप्ताह कुछ अच्छे रिश्तों को साथ में रखने का अवसर देगा. जीवनसाथी के साथ आपसी मतभेदों को शांत और रोमांटिक माहौल में सुलझा पाएंगे. आप अपने लव पार्टनर को कोई अच्छा तोहफा देने का विचार भी बना सकते हैं. नवविवाहितों का दांपत्य जीवन अच्छा रहने वाला है. अपने पार्ट्नर के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं. 

कर्क राशि लव राशिफल
कर राशि वालों के लिए इस सप्ताह प्रेम का अच्छा अनुभव होगा. इस समय आप अपने लव पार्टनर के साथ रहेंगे, आपका मन रोमांचित रहेगा. कुछ नई जगहों पर जानें का मौका भी मिलेगा.  प्रेम प्रसंग के कारण आप काम पर ध्यान नहीं दे पाएं इसलिए ध्यान से काम करें जिससे रिश्ता भी सुखद हो और कार्यक्षेत्र भी बेहतर रहे अन्यथा जिससे बॉस नाराज हो सकते हैं.  

सिंह राशि लव राशिफल
प्रेम के मामले में ये सप्ताह आप को कुछ बेचैन कर सकता है. आप इस समय अपने प्रेम को लेकर केन्द्रित भी हो सकते हैं जिसके कारण दूसरों के कारण परेशानी अधिक बढ़ सकती है. आपके लव पार्टनर के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे. प्रेमिका को कुछ अच्छा उपहार देने से रिश्ते में नए रंग भर पाएंगे. विवाहित लोगों को ससुराल से आर्थिक लाभ मिलने वाला है. नवविवाहित लोग अपने पार्टनर के साथ सुखद पल बिता पाएंगे.

कन्या राशि लव राशिफल
इस सप्ताह प्रेम में अनबन की संभावना है शुरुआती समय में कुछ दिक्कतें अधिक हों आपसी विश्वास की कमी भी रह सकती है. लेकिन सप्ताह के दूसरे भाग में चीजें सुलझने लगेंगी. प्रेम का जीवन फिर पटरी पर आएगा. आप अपनी प्रेमिका को किसी धार्मिक स्थान की तीर्थ यात्रा पर ले जा सकते हैं. किसी घरेलू मुद्दे को लेकर जीवनसाथी से आपकी राय काफी प्रभावी रहने वाली होगी. 

तुला राशि लव राशिफल
इस सप्ताह आप अपने प्रेमी से कुछ अधिक की इच्छा में रह सकते हैं. ध्यान रखें चीजें आपके पक्ष में होंगी जब आप धैर्य रखेंगे. बिना वजह के झगड़ों में न पड़ें और समझदारी से प्रेम संबंधों की नींव में स्थिरता लाएं. आज आपको अचानक कोई अच्छी खबर मिलेगी, यह सरप्राइज आपके लव पार्टनर को और करीब ला सकता है.

वृश्चिक राशि लव राशिफल
इस सप्ताह के दौरान शुरु में आप कुछ काम के कारण अपनौं को समय न दें पाएं. लव पार्टनर से न मिल पाने के कारण आप अकेलापन महसूस कर सकते हैं. आप अपने नवविवाहित जीवनसाथी के साथ खुशी के पल बिता सकते हैं लेकिन आवश्यकता है की एक दूसरे की आवश्यकताओं को समझें और समय के अनुरुप एक दूसरे से व्यवहार करें. 

धनु राशि लव राशिफल 
इस सप्ताह प्रेम को लेकर आप काफी संदेह में रह सकते हैं. रिश्तों को समय दें वर्ना चीजें हाथ से निकल सकती हैं. आप अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ खूब मौज-मस्ती करने की इच्छा ररखते हैं तो जरूरी ही की एक दूसरे के लिए वास्तविक रहें. इस समय सप्ताह के दूसरे भाग में ग्रहों क अगोचर कुछ बेहतर परिणाम लाएगा. 

मकर राशि लव राशिफल
इस सप्ताह आपका प्रेम आपके करीब होगा. आपकी वाणी की मिठास आपके पार्टनर का दिल जीत लेगी. ध्यान रखें कि किसी भी तरह का विश्वासघात आपके रिश्ते को तोड़ सकता है. आपका जीवनसाथी दुखी हो सकता है, उसके साथ समय बिताएं. संभावनाएं हैं कि परिवार की ओर से रिश्ते में आगे बढ़ने का अवसर भी मिल सकता है. 

कुंभ राशि लव राशिफल
इस सप्ताह के दौरान आप बाहरी लोगों के प्रभाव में रहेंगे. प्रेमी की ओर से कुछ रुखे दिखाई देंगे. पार्टनर के साथ बेवजह की बहस आपके रिश्ते को प्रभावित कर सकती है. लव पार्टनर से कड़वी बातें करने से बचना अच्छा रहेगा. दांपत्य जीवन में खुशियां बनी रहेंगी, इस समय अपने साथी को कुछ उपहार देने से रिश्ते में मजबूती और अधिक आएगी. 

मीन राशि लव राशिफल
मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह नए रिश्तों में आगे बढ़ने की सूचना लाएगा. शुरुआती रुप में आप कुछ संकोच में होंगे लेकिन फिर आप इस पल को अपनाने के लिए आगे बढ़ना चाहेंगे. ज्यादातर समय काम में बीतेगा जिससे सप्ताह के दूसरे भाग में साथी की ओर से कुछ अनबन हो सकती है.रिश्तों को समय दीजिए एक दूसरे के लिए मजबूती बनें न की कमजोरी.